क्लस्टर भय के बावजूद सिडनी में कोई नया कोविद -19 मामले नहीं,जानें

0

15 दिसंबर, 2020 के बाद पहली बार, ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े शहर के पश्चिमी उपनगरों में एक विकासशील संक्रमण क्लस्टर की आशंका के बावजूद सिडनी ने सोमवार को एक भी नए कोरोनोवायरस मामले की रिपोर्ट नहीं की। न्यू साउथ वेल्स में पदाधिकारी समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एनएसडब्ल्यू ने कहा कि सिडनी राजधानी है, जो रातोरात दो मामलों में बेरला के उपनगर में एक शराब की दुकान पर पाए गए क्लस्टर से जुड़ी हुई थी। समाचार एजेंसी ने बताया कि सोमवार को आधिकारिक रिपोर्टिंग अवधि के बाहर यह रिकॉर्ड किया गया था। मामलों को मंगलवार की टैली में शामिल किया जाएगा।

किसी ने भी 22 दिसंबर से 31 दिसंबर 2020 के बीच कई महीनों के दौरान शराब की दुकान या पास के सुपरमार्केट का दौरा किया, उन्हें करीबी संपर्क माना गया और 14 दिनों के लिए परीक्षण और अलग-थलग करने के लिए कहा गया, भले ही वे हों एक नकारात्मक परिणाम प्राप्त हुआ। एनएसडब्ल्यू के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी केरी चंट ने कहा, “उस अवधि के बाद से एक लंबा समय है, लेकिन हम जो करना चाहते हैं, वह किसी भी ऐसे लोगों को लेने के लिए है जो हमें प्रेषित किए गए हैं, ताकि ट्रांसमिशन की किसी भी अन्य श्रृंखला को अवरुद्ध करने में मदद मिल सके।” ऑस्ट्रेलिया में चरम त्योहारी सीज़न में, हजारों लोगों को आत्म-पृथक होने की उम्मीद थी, इसके अलावा हाल ही में सबसे अधिक प्रकोप शुरू होने के बाद से हजारों अधिक पहले से ही निकट संपर्क माना जाता था।

हेल्थकेयर अधिकारियों ने कहा कि परीक्षण दर प्रति दिन 30,000 से नीचे अपर्याप्त स्तर तक गिर गई किसी ने भी हल्के लक्षणों के साथ परीक्षण करने का आग्रह किया। “हम विशेष रूप से पश्चिमी, दक्षिण-पश्चिमी सिडनी और वोलोंगॉन्ग के निवासियों से आग्रह कर रहे हैं कि वे भी लक्षणों में से सबसे हल्के लक्षणों के साथ आगे आएं।” उन एक्सपोज़र वेन्यू पर कई दिनों से थे। “सोमवार से शुरू हो रहा है, चेहरे के मास्क पहनना सार्वजनिक इनडोर जगहों पर सिडनी के सभी निवासियों के लिए और सार्वजनिक परिवहन पर पहली ती के लिए अनिवार्य हो गया है। मेरे बाद से महामारी शुरू हुई। इसके बाद से विक्टोरिया राज्य ने तीन स्थानीय रूप से अधिग्रहित मामलों को दर्ज किया, एक क्लस्टर से जुड़ा हुआ था जो सिडनी में उत्पन्न हुआ था। एनएसडब्ल्यू की स्थिति वर्तमान में 4,965 कोरोनोवायरस मामलों और 54 मौतों के लिए है। ऑस्टियोपिया ने अब तक एक रिपोर्ट की है। कुल 28,483 मामले और 909 मौतें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here