IND vs ENG: कोहली संग ड्रेसिंग रूम शेयर करने को हूँ उत्साहित : ईशान किशन

0

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाली 5 मैचों की टी 20 सीरीज में ईशान किशन को लोकेश राहुल और ऋषभ पंत के साथ जगह दी गयी है।  टीम में चुने जाने पर अत्यंत खुश किशन कहते है की मेरे सिलेक्शन का सारा श्रेय मेरे पिता और परिवार को जाता है।  किशन ने आगे कहा की पिता और परिवार ने मेरे लिए काफी त्याग किये है।  उनका सपना है की मैं बड़ा क्रिकेटर बनू अब जब मौका मिला है तो मैं कोशिश करूँगा की उनका सपना सच कर दिखाउ।

 

पिछले सीजन में किया था शानदार प्रदर्शन

किशन ने बीते साल आईपीएल सीजन में 57 की औसत से 516 रन बनाये थे। वे अपनी टीम मुंबई इंडियंस के तरफ से टॉप स्कोरर रहे थे। हाल ही में खेली जा रही विजय हजारे ट्रॉफी में भी मध्यप्रदेश के खिलाफ एक मैच में खेलते हुए उन्होंने 94 गेंदों में 173 रन की तूफानी पारी खेलते हुए अपने सिलेक्शन होने का जश्न मनाया था।

 

 

बेस्ट देने की कोशिश करूँगा

ऋषभ पंत और लोकेश राहुल जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी में प्लेइंग इलेवेन में जगह बनाने को लेकर किशन ने कहा की अब कम्पटीशन बढ़ गया है। खुद को बेहतर साबित करने की चुनौती सभी की सामने है। मैं कोशिश करूंगा की मैं रन बनाउ और टीम की उम्मीदों पर खरा उतरूं।

 

कोहली संग ड्रेसिंग रूम शेयर करने को हूँ उत्साहित

ड्रेसिंग रूम शेयर करने के सवाल पर किशन ने कहा की ज्यादातर खिलाड़ियों के साथ आईपीएल या इंडिया ए की तरफ से खेलते हुए ड्रेसिंग रूम शेयर कर रखा है। लेकिन कप्तान कोहली के साथ अब तक एक बार भी ऐसा मौका नहीं मिला है। मैं उन्ही के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने क्लो सबसे ज्यादा उत्साहित हूँ। उनसे काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here