कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस, आईपीएल 2020, काल्पनिक पिक, टीम की भविष्यवाणी

0

अपने XI को शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों और ऑलराउंडरों के साथ पैक करें।

हमारे XI: क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, इयोन मोर्गन, नितीश राणा, हार्दिक पंड्या, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, कमलेश नागरकोटी

विकल्प: पैट कमिंस, कुलदीप यादव, किरोन पोलार्ड, जेम्स पैटिनसन

खिलाड़ी की उपलब्धता: सभी खिलाड़ी नाथन कूल्टर नाइल के साथ मुंबई में प्रशिक्षण के लिए लौटने के लिए चयन के लिए उपलब्ध हैं।

नोट: हम हमेशा देर से चोट (या अन्य प्रासंगिक) अपडेट के बारे में आपको टिप करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, इसलिए टॉस के बाद कृपया अपनी टीम को अंतिम रूप दें।

कप्तान: क्विंटन डी कॉक

डि कॉक को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट के सलामी बल्लेबाज के रूप में शुरुआत करने का मौका मिला, लेकिन वह इस पर टिक नहीं पाए। हालांकि, एक बड़ा स्कोर बहुत दूर नहीं हो सकता है। उन्होंने आईपीएल 2019 में पावरप्ले में सबसे अधिक रन (352) बनाए।

उप-कप्तान: सुनील नरेन

एक बल्लेबाज के रूप में जो शीर्ष चार में जाता है और चार ओवरों के अपने कोटे में गेंदबाजी करता है, नरेन एक महान उप-कप्तान के उम्मीदवार हैं। आईपीएल 2019 में, उन्होंने बल्लेबाजों में पावरप्ले (172.46) में सबसे अधिक स्ट्राइक रेट किया था, जिन्होंने उस चरण में 100 या उससे अधिक रन बनाए थे। हाल ही में सीपीएल में, नारायण ने 4.55 की आश्चर्यजनक अर्थव्यवस्था में छह विकेट लिए।

मुख्य चुनाव

इयोन मोर्गन: इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो रहे हैं। 2017 के बाद से, मॉर्गन ने गति के खिलाफ 153.59 और सभी टी 20 में स्पिन के खिलाफ 130.03 से बाजी मारी। यह देखते हुए कि मुंबई में केवल दो स्पिनर हैं – एक बाएं हाथ का रूढ़िवादी जिसके खिलाफ मोर्गन आमतौर पर 146.48 पर हमला करता है – उसके अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना है।

हार्दिक पांड्या: भले ही पांड्या एक बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं, वह एक मस्त-मस्त व्यक्ति हैं। 2018 के बाद से, नाइट राइडर्स के खिलाफ 100 या उससे अधिक रन बनाने वाले सभी बल्लेबाजों में, उनके पास सबसे अच्छा स्ट्राइक रेट (216.43) है। आखिरी बार जब उन्होंने नाइट राइडर्स का सामना किया, तो उन्होंने 34 गेंदों में 91 रनों की तूफानी पारी खेली।

आंद्रे रसेल: एक अन्य ऑलराउंडर जो शीर्ष छह में बल्लेबाजी करता है और रसेल भी अपनी बल्लेबाजी कौशल के लिए विशुद्ध रूप से चुना जा सकता है। अपने मानकों द्वारा एक साधारण सीपीएल के बाद, वह अपने बेल्ट के नीचे कुछ रन पाने के लिए देखेगा। रसेल ने लुभावनी 40-गेंद 80 के आत्मविश्वास को भी लिया जो उन्होंने पिछले सीज़न में मुंबई के खिलाफ बनाया था, गेंद के साथ 2 को 25 के साथ जोड़ दिया।

डिफरेंशियल पिक

कमलेश नागरकोटी: युवा क्विक ने 2018 की शुरुआत में अपना आखिरी प्रतिस्पर्धी खेल खेला। चोटों ने उन्हें दूर रखा है, लेकिन नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक के अनुसार, नागरकोटी अभी भी 145kph से अधिक की गेंदबाजी कर रहे हैं, और टीम के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। साल।

नाइट राइडर्स की ओपनिंग पिक्स पर नजर रखें। यदि सिद्धेश लाड खेलते हैं, तो वे खुल सकते हैं, इसलिए रसेल को अपना उप-कप्तान बनाने पर विचार करें।

दूसरी पारी में ओस को ध्यान में रखते हुए, अगर वे दूसरे बल्लेबाजी करते हैं तो नीतीश राणा की जगह मुंबई के एक अतिरिक्त बल्लेबाज को शामिल करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here