केवल 64,998 रुपये में लॉन्च हुई ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए फीचर्स

0
39

जयपुर। पॉपुलर स्कूटर निर्माता कंपनी ने भारत में अपनी नई ओकिनावा रिज+ इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि भारत की सबसे तेजी से बढ़ती इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों में से एक नाम ओकिनावा का है। फिलहाल कंपनी ने इस नई ओकिनावा रिज+ इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में 64,988 रुपए एक्स-शोरूम कीमत के साथ उतारा है।

इस नई ओकिनावा रिज+ इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात की बात करें तो  कंपनी ने इसमें डिटैजेबल लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है यानी इसे आप इसे खूद ही बदल सकते हैं और बाहर निकालकर भी चार्ज कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर में 800 वॉट की BLDC मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो कि वाटरप्रूफ है और इसे लिथियम आयन बैटरी से पावर मिलती है।

कंपनी का कहना है कि इस खूबसूरत इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर 120 किलोमीटर तक का सफर तय किया जा सकता है। जबकी इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटे की है। वही ओकिनावा रिज+ लगभग 150 किलोग्राम तक का वजन आसानी से उठा सकती है। कंपनी ने इसके तरफ युवाओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए इसमें दो कलर ऑप्शन ऑरेंज/ग्रे के साथ ब्लू कलर शामिल किया है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करते हुए ओकिनावा के प्रबंध निदेशक जीतेन्द्र शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि  हमने रिज और प्रेज द्वारा प्राप्त सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद, रिज + को भारत में लॉन्च किया है। इस ओकिनावा रिज + सबसे बेहतर करने योग्य बैटरी प्रदान करके बड़ी सुविधा प्रदान करता है जो चार्जिंग को बेहतर और सुविधाजनक बनाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here