कमल पर बटन दबाया यानी पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराया : केशव प्रसाद मौर्य

0
92

जयपुर। चुनाव के समय सियासी बयानबाजी एक आम बात है और अब महाराष्ट्र और विधान सभा हरियाणा के चुनाव में होने हैं इसे लेकर अब केशव प्रसाद मौर्य का एक बेतुका बयान आया है.

मीडिया में जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के थाने में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट देने का मतलब यह है कि पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान हटाए जाने के बाद देश में होने वाले के पहले बड़े चुनाव हैं यह बात उन्होंने कही है.

आपको बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र मेहता की चुनावी सभा में भाषण देने के लिए पहुंचे थे और इसी दौरान उन्होंने कहा कि कमल भारतीय जनता पार्टी का चुनाव चिन्ह दबाने पर आप न केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और नरेंद्र मेहता को वोट देंगे बल्कि इसका मतलब यह होगा कि पाकिस्तान परमाणु बम गिरा है.

भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कहा कि पूरा विश्व में 2 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर नजर बनाए हुए हैं क्योंकि यह भारतीयों की सच्ची देशभक्ति का संकेत देने वाला है बता दें कि उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान समाप्त किए जाने के बाद देश में के पहले चुनाव है इसीलिए यह अत्यंत महत्वपूर्ण है और इसके नतीजे लोगों की राष्ट्रभक्ति को प्रदर्शित करेंगे महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होने जा रहा है जिसकी मतगणना और नतीजे 24 अक्टूबर को सामने आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here