ओप्पो F21 और F19 सीरीज़ अगले महीने भारत में लॉन्च सकते हैं,जानें रिपोर्ट

0

ओप्पो अगले महीने भारत में F17 के उत्तराधिकारी को लॉन्च करने की तैयारी कर सकता है। इस स्मार्टफोन को क्या कहा जाएगा, इस बारे में अफवाह मिल बंटी हुई है। जबकि टिपर्स के एक समूह का मानना ​​है कि स्मार्टफोन को F19 कहा जाएगा, दूसरों का सुझाव है कि ओप्पो इसे एफ 21 कहकर समाप्त कर सकता है। लेकिन इस समय F17 उत्तराधिकारी का नाम बताने का कोई तरीका नहीं है, XDA डेवलपर्स के तुषार मेहता का दावा है कि यह फरवरी में लॉन्च होगा। हालाँकि, लॉन्च की तारीख उपलब्ध नहीं है।

F19 या F21 के बारे में बहुत कुछ ज्ञात नहीं है – जो भी इस फोन को समाप्त करता है उसे बुलाया जा रहा है। पिछले साल, MySmartPrice की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि ओप्पो F21 प्रो नवंबर में किसी समय लॉन्च होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रिपोर्ट ने कभी भी F17 को F17 के उत्तराधिकारी के लिए मुनिकर के रूप में उल्लेख नहीं किया। एक और कारण है कि यह माना जाता है कि फोन को F21 के रूप में जाना जाएगा, वर्ष 2021 के साथ समानता है। F19 नाम अजीब लगता है। वैसे भी, मेहता का ट्वीट फोन पर और कुछ नहीं देता है, जिससे हमें अफवाह मिल रही है।

हालांकि हमें ज्यादा जानकारी नहीं है, पिछले साल की रिपोर्ट में कहा गया था कि F21 प्रो में एक चिकना डिजाइन, एक ग्लास बैक और इस पर एक पैटर्न वाला फिनिश होगा। इस डिज़ाइन को ओप्पो F17 प्रो से पूरी तरह से अलग बताया गया है। अंकित मूल्य पर, यह समझ में आता है क्योंकि ओप्पो अपने स्मार्टफ़ोन को सुंदर डिज़ाइन देने के लिए अपने रेनकोट के लिए जाना जाता है, चाहे वह रेनो श्रृंखला हो या एफ-सीरीज़। रिपोर्ट में आगे ओप्पो एफ 21 प्रो का उल्लेख किया गया है जो एफ 17 प्रो पर 30 डब्ल्यू तकनीक की तुलना में तेज चार्जिंग समाधान के साथ आ सकता है। जब तक हमें ओप्पो एफ 21 सीरीज़ के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिलती है, तब तक पिछले साल अपनी समीक्षा में एफ 17 प्रो के बारे में मैंने यही कहा था।

ओप्पो एफ 17 प्रो की समीक्षा सिनोप्सिस

ओप्पो एफ 17 प्रो में अच्छे कैमरे हैं और सुंदर सेल्फी क्लिक करते हैं। मुझे उन तस्वीरों को पसंद आया जो अल्ट्रा नाइट मोड का उपयोग करके शूट की गई थीं और यह शायद इस फोन पर मेरे पसंदीदा में से एक है। इसके अलावा, आपके पास एक सुंदर प्रदर्शन और एक और भी सुंदर डिजाइन है। F17 प्रो में 6.4-इंच 1080p AMOLED स्क्रीन है, जिसके शीर्ष पर एक विस्तृत कट-आउट है। आज ज्यादातर स्मार्टफोन्स काफी अच्छे डिस्प्ले के साथ आते हैं और इनमें से F17 प्रो उनके बराबर है। यह अच्छे और समृद्ध रंगों का उत्पादन कर सकता है। स्क्रीन पर फिल्में और वीडियो देखना एक सुखद अनुभव है और पंच-होल से यह दूर का नहीं लगता।

गेमिंग के लिए भी, स्क्रीन उन तत्वों के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करती है जिन्हें आप आसानी से समझ सकते हैं। यदि आप चाहते हैं कि लोग आपके फोन को नोटिस करें, तो F17 प्रो इसके लिए अनुमति देगा। लेकिन अगर आप कोई ऐसा व्यक्ति है जो बहुत सारे हाई-एंड गेम्स खेलने के लिए स्मार्टफोन की तलाश में है, तो F17 प्रो कटौती नहीं करता है। प्रोसेसर केवल हल्के गेम और कुछ मल्टीटास्किंग के लिए अच्छा है। बैटरी जीवन, हालांकि, फोन पर अच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here