ओप्पो A53 5G ब्रांड का सबसे सस्ता 5G फोन , दिसंबर में लॉन्च होगा,जानें

0

ओप्पो ने हाल ही में लो-मिड बजट में ओप्पो A53 स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसने भारतीय बाजार में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया। शानदार लुक और दमदार स्पेसिफिकेशन्स से लैस इस डिवाइस को कई लोगों ने पसंद किया है। वहीं अब खबर आ रही है कि कंपनी इस फोन का 5G मॉडल भी ला रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ओप्पो A53 5G को चीन में पेश किया गया है जहां यह स्मार्टफोन 1 दिसंबर से बिक्री के लिए भी उपलब्ध होगा।

ओप्पो A53 5G वास्तव में चाइना टेलीकॉम के प्रोडक्ट लाइब्रेरी पर लिस्ट किया गया है, जहाँ बताया गया है कि यह फोन 1 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। लिस्टिंग में ओप्पो A53 5G को दो वेरिएंट में दिखाया गया है। एक वेरिएंट 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज से लैस है, जिसकी कीमत 1599 युआन (लगभग 17,900 रुपये) है और दूसरे वेरिएंट में 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज है और इसकी कीमत 1799 युआन (लगभग 20,000 रुपये) है।

ओप्पो A53 5G

वेबसाइट लिस्टिंग के अनुसार, ओप्पो A53 5G स्मार्टफोन की विशेषताओं और विशिष्टताओं के बारे में बात करते हुए, इस स्मार्टफोन को पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन पर लॉन्च किया जाएगा जो 6.53-इंच की फुलएचडी + एलसीडी डिस्प्ले का समर्थन करेगा। तस्वीरों के सामने, फोन की स्क्रीन को बेज़ल लेस के साथ दिखाया गया है, जिसके निचले हिस्से में छोटी ठुड्डी है।

OPPO A53 एक 5G Android 10 OS आधारित फोन है जो ColorOS के साथ काम करता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक की डायनामेसी 720 चिपसेट दी गई है। लिस्टिंग में OPO A53 5G फोन के दो रैम वेरिएंट सामने आए हैं। छोटे वेरिएंट में 4 जीबी रैम मेमोरी है और अन्य वेरिएंट को 6 जीबी रैम से लैस दिखाया गया है। ये दोनों वेरिएंट 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करते हैं।

फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो, ओप्पो A53 5G ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करता है, जो बैक पैनल पर ऊपर बाईं ओर स्क्वायर शेप में स्थित है। इस कैमरा सेटअप में एलईडी फ्लैश के साथ 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, जिसमें दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर हैं। इसी तरह से ओप्पो A53 5G में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने की बात की गई है।

जबकि ओप्पो A53 5G में बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ सिक्योरिटी के लिए बेसिक माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, यह फोन फेस अनलॉक फीचर को भी सपोर्ट करता है। इसी तरह, पावर बैकअप के लिए ओप्पो A53 5G स्मार्टफोन में 3,945 एमएएच की बैटरी का खुलासा वेबसाइट के माध्यम से किया गया है। बताया गया है कि ओप्पो ए 53 5 जी स्मार्टफोन स्ट्रीमर पर्पल, लेक ग्रीन और सीक्रेट नाइट ब्लैक कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here