ओप्पो और एमएस धोनी की एसोसिएशन आईपीएल सीज़न से पहले बड़े सपने देखने के लिए साहस और जुनून को प्रेरित करने की उम्मीद करती है

0

एमएस धोनी हमेशा एक सच्चे नेता का आदर्श उदाहरण रहे हैं – जो एक प्रेरित करता है और एक ऐसा प्रभाव पैदा करता है जो हर किसी को अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने के लिए प्रेरित करता है। एमएस धोनी देश के अब तक के सबसे महान कप्तान नहीं हैं, लेकिन संघर्ष और आगामी सफलता का उनका जीवन उन लाखों लोगों के लिए प्रेरणादायी है जो अपने जुनून का पीछा कर रहे हैं और जीवन में अपने सपनों का पीछा कर रहे हैं।

विश्व कप की जीत से लेकर आईपीएल की सफलता तक, एमएस धोनी की यात्रा उन लोगों के लिए प्रेरणा है जो सफलता के लिए अपने जुनून का पालन करने के लिए कड़ी मेहनत के मूल्य में विश्वास करते हैं। एमएस धोनी का आईपीएल के लिए योगदान वास्तव में उल्लेखनीय है। उनकी कप्तानी में, चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन आईपीएल खिताब जीते।

वह जल्द ही सीएसके प्रशंसकों के लिए एक सुपरस्टार बन गया और कुछ ही समय में शांत और दृढ़ विकेटकीपर बल्लेबाज टीम के लिए “थाला” बन गया, जिससे वह लीग में सबसे लोकप्रिय बन गया। हम आगामी 12 महीनों में कप्तान के विश्राम के बाद आगामी आईपीएल में एमएस धोनी के शानदार हमलों का गवाह बनने जा रहे हैं। एमएस धोनी की प्रेरणा से आईपीएल चैंपियन अब अपने चौथे खिताब का पीछा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस सर्वोत्कृष्ट मूल्य को प्रतिध्वनित करते हुए, अग्रणी स्मार्ट डिवाइस ब्रांड ओप्पो ने प्रेरक #BeTheInfinite अभियान शुरू करने के लिए इक्का-दुक्का क्रिकेटर एमएस धोनी के साथ भागीदारी की है, जिसका लक्ष्य इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान आशा की किरण है। धोनी के साथ मिलकर, ब्रांड ने रेनो 4 प्रो गैलेक्टिक ब्लू संस्करण की एक प्रीमियम, नई रेंज लॉन्च की है, जो इसे एक तरह का बनाती है!

अग्रणी वैश्विक टेक ब्रांड, ओप्पो ने कंपनी के निरंतर तकनीकी नवाचार और स्मार्ट सिटी उद्योग में विकास में एक मील का पत्थर के रूप में अपना 16 साल का अस्तित्व पूरा किया। पिछले कुछ वर्षों में, ओप्पो ने फोन निर्माता से लेकर स्मार्ट डिवाइस इनोवेटर तक विकसित किया है।

आज, ब्रांड उच्च गुणवत्ता और सौंदर्य से डिजाइन तकनीक उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करने में अग्रणी है। एमएस धोनी और ओप्पो दोनों एक-दूसरे को आइना दिखाते हैं कि समर्पण, तेज प्रदर्शन, विश्वसनीयता और आदर्श के लिए खड़े होने की बात आती है और दोनों ब्रांडों ने अपने-अपने क्षेत्र में 16 साल पूरे कर लिए हैं। यह अनोखा संघ इन आदर्शों का एक सही प्रतिनिधित्व है, जिन्होंने इन दोनों ब्रांडों को सफलता का शिखर हासिल करने में मदद की है।

यहां तक ​​कि इन दोनों विस्मयकारी ब्रांडों की उत्पत्ति काफी समान है। एम एस धोनी विनम्र शुरुआत से आए और जहां कुछ कर सकते थे जाने की कोशिश करते हुए अवसरों के लिए भिड़ गए। बहुत सारे मैचों के बाद जिसने उसे हद तक परखा, उसने शानदार सफलता हासिल की, पीढ़ी दर पीढ़ी क्रिकेट प्रेमियों और आकांक्षी खिलाड़ियों को अपने सांचों से मुक्त करने के लिए, और उनके जुनून का पीछा करते हुए, कोई बात नहीं।

इसी तरह, स्मार्टफोन प्रौद्योगिकी को पुनर्परिभाषित करने की ओर ओप्पो की यात्रा ने अपनी यात्रा शुरू करने के दिन से एक लंबा सफर तय किया है। कंपनी ने हर लॉन्च के साथ खुद को बेहतर बनाने, और कैमरा, फास्ट चार्जिंग और अब एआई के नेतृत्व वाली प्रौद्योगिकियों में नवाचार लाकर, ताकत से ताकत तक पहुंच गई। वैश्विक स्मार्ट डिवाइस ब्रांड ने कुछ साल पहले लगातार भारतीय बाजार में कदम रखा है और खुद को देश के सबसे सफल तकनीकी ब्रांडों में से एक के रूप में स्थापित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here