ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा: स्टीव वॉ का कोहली की अनुपस्थिति में टेस्ट सीरीज़ से बाहर होना, “मुझे बहुत निराशा है कि वह नहीं जा रहे हैं”

0

ऑस्ट्रेलियाई महान स्टीव वॉ ने मंगलवार को कहा कि वह आश्चर्यचकित और निराश हैं कि भारत के कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म पर तीन टेस्ट मैचों को याद करेंगे, जिसमें उनकी अनुपस्थिति ब्लॉकबस्टर श्रृंखला से अलग होगी।

32 वर्षीय और उनकी बॉलीवुड स्टार पत्नी अनुष्का शर्मा जनवरी में एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, और कोहली को भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने एडिलेड में पहले टेस्ट के बाद घर लौटने की अनुमति दी है, जो 17 दिसंबर से शुरू हो रहा है।

हालांकि सुपरस्टार बल्लेबाज की अनुपस्थिति ऑस्ट्रेलिया-बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को दोबारा हासिल करने के अवसरों में सुधार कर सकती है, यह ब्रॉडकास्टर और क्रिकेट प्रमुखों के लिए एक झटका है जो पहले से ही एक महामारी प्रभावित वर्ष के प्रभावों को महसूस कर रहे हैं।

168 टेस्ट मैच खेलने वाले पूर्व कप्तान वॉ ने एएफपी को बताया, “मैं थोड़ा निराश हूं कि वह वहां नहीं जा रहा है – और थोड़ा आश्चर्यचकित है।”

“यह सब कुछ हासिल करने के बाद वास्तव में अपने पूरे करियर की एक महत्वपूर्ण श्रृंखला के रूप में आकार ले रहा था। लेकिन जाहिर है कि परिवार पहले आता है। ”

भारत इस सप्ताह ऑस्ट्रेलिया के लिए छुट्टी पर है, जहां वे 27 नवंबर को पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले सिडनी में संगरोध में दो सप्ताह बिताएंगे।

कोहली तीन वनडे, तीन ट्वेंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का नेतृत्व करेंगे और पहला टेस्ट – एडिलेड में एक दिन-रात्रि मैच – घर जाने से पहले।

दूसरा टेस्ट मेलबर्न में 26 दिसंबर से शुरू हो रहा है, इसके बाद 7 जनवरी को सिडनी में और 15 जनवरी को ब्रिसबेन में मैच होंगे, सभी सख्त जैव-सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत खेले गए।

वॉ ने कहा कि कोहली की अनुपस्थिति “श्रृंखला से दूर ले जाती है”, लेकिन ऑस्ट्रेलिया बहुत अधिक खेलता था।

उन्होंने कहा, “यह कुछ साल पहले की तरह है जब भारत ने बिना (डेविड) वार्नर या स्टीव (स्टीव) के टीम में जीत हासिल की थी।”

“आप वास्तव में सर्वश्रेष्ठ संभव विरोध के खिलाफ जीतना चाहते हैं, खासकर जब यह हैवीवेट खिताब की लड़ाई की तरह है।”

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम मुख्य कार्यकारी निक हॉकले ने कोहली के फैसले पर एक बहादुर चेहरा डाला, सिडनी रेडियो स्टेशन SEN को “यह हमेशा कार्ड पर था”।

उन्होंने कहा, “हम रोमांचित हैं। विराट तीन वनडे, तीन टी 20 मैचों के लिए भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं और हमें इस तथ्य का सम्मान करना होगा कि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए वहां आना चाहते हैं।” , जबकि यह स्वीकार करना भी एक बहुत बड़ी निराशा थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here