Samachar Nama
×

एसर के 21 अक्टूबर के प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट में होगी कुछ बड़ी घोषणा

एसर ने अपने 21 अक्टूबर के कार्यक्रम में एक टन नए उपकरणों की घोषणा की: एक $ 1400 पोर्श डिज़ाइन एसर बुक आरएस, एक एआरएम-संचालित क्रोमबुक, सामग्री रचनाकारों के लिए नए प्रीमियम पीसी, एक 2-इन -1 एयर परिसंचारी और शोधक और अधिक। यदि आप मुख्य वक्ता को याद करते हैं, तो यहां सब कुछ घोषित
एसर के 21 अक्टूबर के प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट में होगी कुछ बड़ी घोषणा

एसर ने अपने 21 अक्टूबर के कार्यक्रम में एक टन नए उपकरणों की घोषणा की: एक $ 1400 पोर्श डिज़ाइन एसर बुक आरएस, एक एआरएम-संचालित क्रोमबुक, सामग्री रचनाकारों के लिए नए प्रीमियम पीसी, एक 2-इन -1 एयर परिसंचारी और शोधक और अधिक। यदि आप मुख्य वक्ता को याद करते हैं, तो यहां सब कुछ घोषित किया गया था।

पोर्श डिजाइन एसर बुक आरएस

जर्मन कार निर्माता पोर्श और एसर ने पोर्श डिजाइन एसर बुक आरएस नामक उच्च अंत नोटबुक पर सहयोग किया है। 1400 डॉलर की नोटबुक में कार्बन फाइबर कवर और ऑल-मेटल चेसिस है। लैपटॉप इंटेल के नवीनतम 11-इंच कोर प्रोसेसर, 16 जीबी रैम और एक एनवीडिया जीफोर्स एमएक्स 350 जीपीयू द्वारा संचालित है । इसमें 14 इंच का एफएचडी आईपीएस डिस्प्ले है और नोटबुक का वजन 1.25 किलोग्राम है। पोर्शे डिजाइन एसर बुक आरएस उत्तरी अमेरिका, यूरोप और चीन में उपलब्ध होगी।

एसर क्रोमबुक स्पिन 513

बड़े एसर की घोषणाओं में से एक एआरएम-संचालित क्रोमबुक स्पिन 513 है। यह क्वालकॉम एड्रेनो 617 ग्राफिक्स के साथ 8 एनएम ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ स्नैपड्रैगन 7 सी कंप्यूट प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है। Chrome बुक पर हमेशा एक बार चार्ज करने पर 14 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा किया जाता है। इसके अलावा, क्रोमबुक में 13.3 इंच का फुल एचडी आईपीएस टचस्क्रीन है और 360 डिग्री का काज सुनिश्चित करता है कि उपभोक्ता विभिन्न तरीकों से मशीन का उपयोग कर सकते हैं। एसर का क्रोमबुक स्पिन 513 स्कूलों और कॉलेज के छात्रों के उद्देश्य से है। $ 399 क्रोमबुक स्पिन 513 फरवरी 2021 में बाजारों में हिट होगा।

सामग्री निर्माताओं के लिए नए कॉन्सेप्टीडी पीसी

अगला, कॉन्सेप्टड पीसी। एसर ने कहा कि यह नए कॉन्सेप्टीडी 300 डेस्कटॉप के साथ प्रीमियम पीसी की अपनी कॉन्सेप्टीडी लाइन को ताज़ा कर रहा है और कॉन्सेप्टीडी 7 और कॉन्सेप्टडी 7 प्रो नोटबुक को अपडेट करता है। तीनों उत्पाद ग्राफिक डिजाइनर, फिल्म निर्माता, इंजीनियर और आर्किटेक्ट जैसे व्यवसायों के उद्देश्य से हैं। कॉन्सेप्टड 300 आपको EUR 1299 से वापस सेट कर देगा, जबकि कॉन्सेप्टडी 7 और कॉन्सेप्टड 7 प्रो की कीमत क्रमशः $ 3299 और $ 3499 है।

अपडेटेड स्पिन, स्विफ्ट और एस्पायर सीरीज़

इवेंट में, एसर ने स्विफ्ट, स्पिन और एस्पायर श्रृंखला में अद्यतन नोटबुक की भी घोषणा की। स्विफ्ट 3x इंटेल के 11 वें जीन कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और नोटबुक 17.5 घंटे तक चलने का वादा करता है। यह मार्च 2021 में बिक्री पर $ 899 से शुरू होगा। स्पिन 5 इस बीच एक 360 डिग्री काज और एक टचस्क्रीन डिस्प्ले पेश करता है। यह 15 घंटे तक चलने का वादा करता है और यहां तक ​​कि एकीकृत सक्रिय स्टाइलस के साथ आता है। स्पिन 5 फरवरी 2021 में बिक्री पर $ 999 से शुरू होगा। कंपनी ने अद्यतन स्विफ्ट 3 के साथ-साथ एस्पायर 5 नोटबुक की भी घोषणा की।

AcerPure कूल

पहली बार, एसर ने एसर्योर कूल, 2-इन -1 एयर सर्कुलेटर और प्यूरिफायर पेश किया है, जो हवा को शुद्ध करने के लिए 3-इन -1 एचपीए फिल्टर का लाभ उठाता है और फिर कमरे के चारों ओर इसे लगाने के लिए पंखा लगाता है। एसर का दावा है कि नियमित आकार के कमरे में पूर्ण वायु परिसंचरण प्राप्त करने में केवल तीन मिनट लगते हैं। 2-इन -1 एयर सर्क्युलेटर और प्यूरिफायर को ताइवान, भारत, थाईलैंड, मलेशिया, वियतनाम और इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा।

Share this story