इलेक्ट्रिक स्कूटर कम चार्जिंग में भी देगा जबरदस्त रेंज,निर्देशित किये गए सिंपल टिप्स को फॉलो करें

0

कई बार, इमरजेंसी में भी, आपको बिना ठीक से चार्ज किए इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाना पड़ता है, ऐसे में कुछ आसान टिप्स को अपनाकर स्कूटर एक अच्छी रेंज दे सकता है। आज हम आपको ऐसे आसान तरीके बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आप स्कूटर की रेंज में इजाफा कर सकते है

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर का उपयोग करते हैं, तो कई बार बिजली चली जाती है या आप कार्यालय के लिए देर से होने के कारण इसे ठीक से चार्ज करने में असमर्थ होते हैं, तो आप डरते हैं कि कहीं आपके इलेक्ट्रिक स्कूटर को रास्ते में ही छुट्टी दे दी जाए। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है, तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा होना तय है। वास्तव में, कई बार आपात स्थिति में, आपको बिना ठीक से चार्ज किए इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाना पड़ता है, ऐसे में कुछ आसान टिप्स का पालन करते हुए स्कूटर एक अच्छी रेंज दे सकता है। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप कम चार्जिंग में भी अच्छी रेंज हासिल कर सकते हैं।

इकोनॉमी मोड: इकोनॉमी मोड पर स्कूटर चलाना एक बहुत प्रभावी तरीका है, जिससे आप कम चार्जिंग के तहत भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लंबी दूरी तक ले जा सकते हैं। आपको बस गति कम रखनी है। दरअसल, स्पीड बढ़ने के कारण स्कूटर का मोटर ज्यादा बैटरी खाता है और बैटरी ज्यादा समय तक नहीं चलती है।

अगर आपके स्कूटर में कम बैटरी बची है, तो यह तरीका आपके लिए उपयोगी हो सकता है।सिंगल राइड: यदि आपके इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी कम है और आप लंबी दूरी तय करना चाहते हैं, तो सबसे पहले सिंगल राइडिंग की आदत डालें, जब आप राइडिंग करके स्कूटर की सवारी करते हैं, तो यह मोटर पर दबाव डालता है और खपत करता है अधिक बैटरी। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here