‘आप’ ने दिल्ली के लिए कुछ नहीं किया, केजरीवाल से बेहतर CM थीं शीला : विजय

0
43

जयपुर। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बेहतर अब एक भारतीय जनता पार्टी के नेता ने बताया है आपको बता दें कि यह बात विजय गोयल ने कही है उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी ने जो पिछले 5 सालों में शहर के लिए काम कोई काम नहीं कोई काम नहीं किया गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ एक आदमी पार्टी और केजरीवाल के अलावा इसमें कुछ भी नहीं है.

वही आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद ने कहा कि उन्हें केजरीवाल की का किया हुआ कोई भी काम नजर नहीं आता है उन्होंने कहा कि कहीं सुविधा मुफ्त देने की घोषणा करने का काम नहीं कहा जाता वह करदाताओं के पैसे का उपयोग मुफ्त में कर रहे हैं वह लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वह इसके अलावा उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में शहर में कोई नया स्कूल-कॉलेज अस्पताल नहीं मिला है यह हमारी शिकायत है बस क्लासरूम जोड़ देना एक नया स्कूल स्थापित करने के बराबर नहीं होता है.

वहीं इसके अलावा मीडिया में जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि उन्होंने दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष गोयल ने कहा है कि पानी और बिजली से संबंधित सुविधाएं मुफ्त दिन में दी जा रही है क्योंकि शहर के सरकारी लोगों को अपना काम नहीं दिखा सकती क्योंकि वह कुछ काम नहीं कर रही है. गोयल ने कहा कि वह अगर मुफ्त देना चाहते हैं तो वह आम आदमी पार्टी के फंड से होना चाहिए लोगों के टैक्स लेना और मुफ्त में देना कोई काम नहीं होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here