आईपीएल 2020: 2020 मैं इस बकवास में नहीं खरीद रहा हूं ’- केविन पीटरसन ने आरएस के खिलाफ एमएस धोनी के दृष्टिकोण पर प्रतिक्रिया दी

0

भारत के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने राजस्थान रॉयल्स (RR) द्वारा चल रहे IPL 4 के मैच 4 में बड़े पैमाने पर 217 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एमएस धोनी को उनके रवैये के लिए नारा दिया है।

फाफ डु प्लेसिस को छोड़कर कोई भी सीएसके बल्लेबाज पीछा करने के दौरान मौके पर नहीं पहुंचा। केदार जाधव के आउट होने के बाद चौदहवें ओवर में धोनी डु प्लेसिस से जुड़े।

लक्ष्य का पीछा करने पर विचार करते हुए, सभी को शुरू से ही सीएसके कप्तान से नो-होल्ड-बैर्ड हमले की उम्मीद थी। लेकिन बहुत निराश करने के लिए, धोनी ने शुरू में डु प्लेसिस की हिटिंग पर अधिक भरोसा करते हुए एकल और युगल में जीत दर्ज की।

धोनी ने आखिरी ओवर में टॉम कुरेन को लगातार तीन छक्के लगाए, लेकिन यह काफी देर से खत्म हुआ।

केपी अपनी मंशा में कमी के लिए धोनी की आलोचना करते हैं
पीटरसन ने कहा कि धोनी के आग्रह की कमी ने सीएसके को अंत में नुकसान पहुंचाया क्योंकि वे लक्ष्य से 16 रन कम थे।

“हाँ, तुम उठो। आपको कम से कम अपने आप को खेल जीतने का मौका देना होगा। यह वही है जो सनी के बारे में बात कर रहा है, ”पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स पर पोस्ट-मैच शो में कहा।

“इसलिए हम 4 या 5-ओवर की अवधि के बारे में बात कर रहे थे, जब वे इसे चारों ओर घुमा रहे थे, इसे चारों ओर दस्तक दे रहे थे और मूर्खतापूर्ण एकल चला रहे थे। वे थोड़े से इरादे के साथ खेल को पकड़ सकते थे। वे आसानी से इस स्कोर को पछाड़ सकते थे। अगर आपको आखिरी ओवर में 20 रन चाहिए, तो आप इस खेल को जीत सकते हैं।

धोनी ने पहले तर्क दिया कि वह सैम क्यूरन और रुतुराज गायकवाड़ जैसे युवाओं को मौका देना चाहते हैं ताकि वे इस क्रम को ऊंचा कर सकें। इसके अलावा, लंबे समय तक रांची में बल्लेबाजी नहीं की गई थी, इसलिए वह अपनी मारक क्षमता से थोड़ा सशंकित था।

“यह प्रयोगों के बारे में नहीं है, यह कहते हुए कि ‘टूर्नामेंट में यह जल्दी है’। आपको बता दें, कि T20 क्रिकेट आपको बहुत जल्दी, बहुत जल्दी काट सकता है। आप बहुत जल्दी चलते-चलते पाँच गेम हार सकते हैं, और फिर आप सोच सकते हैं कि good ओह मेरी अच्छाई, क्या हम वास्तव में फाइनल में पहुंचने वाले हैं? ’। मैं इस बकवास में नहीं खरीद रहा हूँ, ”पीटरसन ने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here