आईपीएल 2020: हम खुद को इस स्थिति में रखते हैं – केकेआर की प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की संभावनाएं कम डेविड हसी

0

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मेंटर, डेविड हसी ने कहा है कि उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ अपनी हार के बाद जिस स्थिति के लिए जिम्मेदार है, उसके लिए वे खुद को दोषी मानते हैं। केकेआर गुरूवार शिष्टाचार रवींद्र जडेजा की शानदार बल्लेबाजी के दम पर सीएसके से हार गई।

पांचवें स्थान पर बैठे केकेआर के पास 12 अंक हैं और किंग्स इलेवन पंजाब के पास केवल एक अंक बचा है, लेकिन उनके पास खेलने के लिए दो गेम हैं। इसका मतलब है कि अपने आखिरी लीग गेम को जीतने के अलावा, केकेआर को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए अन्य तरीकों से भी जाना होगा।

खेल के बाद, डेविड हसी ने ध्यान दिलाया कि केकेआर ने खेल हार कर खुद को इस स्थिति में डाल लिया है। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई ने कहा कि कोलकाता अभी भी प्रतियोगिता में है। वह प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने के अपने अवसरों के बारे में आशावादी है और उम्मीद है कि अन्य परिणाम अपने रास्ते पर जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि टीम को अपनी बैटरी को रिचार्ज करने और फ्री-फ्लोइंग क्रिकेट खेलने की जरूरत है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, डेविड हसी ने कहा, “हमने गेम हारकर खुद को इस स्थिति में डाल लिया है। लेकिन हम प्रतियोगिता में अभी भी सांस ले रहे हैं। अगला खेल कुछ दिनों के समय में राजस्थान के खिलाफ है, हम अपनी बैटरी को रिचार्ज करने जा रहे हैं और बाहर आकर फ्री-फ़्लो क्रिकेट खेल रहे हैं। आप कभी नहीं जान सकते कि क्या हो सकता है, परिणाम हमारे रास्ते जाते हैं और हम कुछ टीमों को प्लेऑफ में पहुंचा सकते हैं। ”

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने अपनी जीत का श्रेय सीएसके को दिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने उनसे बेहतर गेंदबाजी की और मैदान में उतारा, क्योंकि केकेआर मैदान में थोड़ा सुस्त था। वरुण चक्रवर्ती ने सैम क्यूरन का रिटर्न कैच गिराया, जिसमें एक मुश्किल भी थी।
“हर हार मुश्किल है। लेकिन चेन्नई को पूरा श्रेय, वे जीत के हकदार हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और मैदान में उतरे और फिर उन्होंने कुल का पीछा किया।

अपने आखिरी ग्रुप गेम में कोलकाता का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा, जो दुबई में रविवार शाम को प्लेऑफ बर्थ के लिए विवाद में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here