आईपीएल 2020: सुनील गावस्कर ने केकेआर के आदर्श प्लेइंग इलेवन को एमआई के खिलाफ ओपनर से आगे रखा

0

भारत के दिग्गज सुनील गावस्कर ने बुधवार (23 सितंबर) को मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ अपने आईपीएल 2020 के सलामी बल्लेबाज के आगे अपने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को चुना।

Speaking स्पोर्ट्स टाक ’पर बोलते हुए, गावस्कर ने सुनील नारायण, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल और पैट कमिंस के रूप में चार विदेशी खिलाड़ियों का नाम लेकर कार्यवाही शुरू की।

पूर्व भारत के कप्तान ने कहा कि मॉर्गन को मध्य क्रम में शामिल करने से स्थिरता आएगी।

गावस्कर ने दिनेश कार्तिक को मध्य क्रम में बल्लेबाजी के लिए चुना जबकि सलामी बल्लेबाजों के लिए वह युवा बंदूक शुबमन गिल और प्रभावशाली खिलाड़ी नरेन के साथ गए। क्रिकेट से जुड़े कमेंटेटर ने नितीश राणा को नंबर तीन बल्लेबाज बताया।

“आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, इयोन मोर्गन और सुनील नरेन मेरे चार विदेशी खिलाड़ी होंगे। उसके बाद, मैं मध्यक्रम में कप्तान दिनेश कार्तिक को देखना चाहूंगा। मैं नंबर 3 पर नीतीश राणा को चुनूंगा। वह इसलिए भी गेंदबाजी कर सकते हैं कि उन्हें केकेआर की प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए, ”गावस्कर ने कहा।

गावस्कर ने केकेआर की मजबूत गेंदबाजी इकाई को चुना
गेंदबाजों में, गावस्कर कमिन्स, नरेन और कुलदीप यादव के साथ केकेआर के मुख्य आक्रमण के रूप में गए। उन्होंने आगे सुझाव दिया कि चौथे गेंदबाजी विकल्प बनने के लिए रसेल कुछ ओवरों के साथ काम कर सकते हैं। गावस्कर ने टीम में दूसरे स्पिनर के रूप में वरुण चक्रवर्ती को भी चुना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here