आईपीएल 2020: सीएसके से ​हार के बाद इयोन मोर्गन ने टॉस और ड्यू को हार का कारण बताया

0

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हराकर बाद की प्लेऑफ की उम्मीदों को भारी झटका दिया। यह हार केकेआर के लिए इस सत्र में 13 मैचों में सातवीं थी। दूसरी ओर सीएसके ने 13 मैचों में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की।

पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया, कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 172 रन बनाए। नीतीश राणा ने शानदार 87 रनों की पारी खेली। उनकी पारी 61 गेंदों पर दस चौकों और चार छक्कों की मदद से खेली गई। दक्षिणप ने पहले विकेट के लिए शुभमन गिल के साथ 53 रन जोड़े और केकेआर को अच्छी शुरुआत दी।

केकेआर ने बीच के ओवरों में अच्छी गति से रन बनाने के लिए संघर्ष किया लेकिन अच्छा कुल हासिल करने के लिए जोरदार प्रदर्शन किया। आखिरी पांच ओवरों में, दो बार के आईपीएल विजेताओं ने 66 रन बनाए। दिनेश कार्तिक ने सिर्फ 10 गेंदों पर 21 रन की शानदार पारी खेलकर स्कोर 170 रन के पार पहुंचाया।

जवाब में, CSK ने मैच की अंतिम गेंद पर कुल का पीछा किया। अंतिम दो गेंदों पर सात रनों की आवश्यकता के साथ, रवींद्र जडेजा ने कमलेश नागरकोटी को दो छक्के लगाकर अपनी टीम के लिए एक रोमांचक खेल को सील कर दिया। उनसे पहले, रुतुराज गायकवाड़ ने 72 रनों की शानदार पारी खेली थी।

इयोन मॉर्गन की प्रतिक्रिया:
खेल के अंत में बोलते हुए, केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन ने टॉस हारकर बल्लेबाजी की जब मैदान पर ओस थी। जिस तरह से उनकी टीम ने बल्लेबाजी की थी, उसके लिए वह सभी प्रशंसा कर रहे थे और गेंदबाजों के लिए भी उनकी प्रशंसा थी।

“मुझे लगता है कि हमने टॉस के गलत पक्ष पर, वहां वास्तव में अच्छा खेला। 8 वें ओवर से ओस वास्तव में चुनौतीपूर्ण था, ”इयोन मॉर्गन ने कहा।

उन्होंने कहा, ‘हमने अपनी बल्लेबाजी में सुधार किया (पिछले खेलों की तुलना में)। हमारे गेंदबाजों ने पूरी तरह से इसे अपना सब कुछ दे दिया। हमारे पास एक खेल बचा है, और अभी भी बहुत कम मौका है। हमें लगा कि हम खेल में (आधे चरण में) सही थे, ”उन्होंने कहा।

इयोन मोर्गन ने हार के लिए किसी एक खिलाड़ी को दोषी ठहराने से इनकार कर दिया और अंतिम ओवर में 10 रन का बचाव करने में अपनी नाकामी के लिए नगरकोटी का बचाव भी किया।
“वे (नरेन और वरुण) दो शानदार स्पिनर हैं। मैं आज रात किसी के प्रयास में गलती नहीं कर सकता। उनके (नगरकोटी) बचाव के लिए पर्याप्त रन नहीं थे। वह एक युवा लड़का है, वह इसे ठोड़ी पर ले जाएगा और आगे बढ़ेगा। रॉयल्स के खिलाफ अगले खेल की उम्मीद है, ”इयोन मॉर्गन ने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here