आईपीएल 2020: सीएसके कप्तान के एमएस धोनी द्वारा केकेआर के खिलाड़ियों को जर्सी देने के साथ ही ट्विटर पर रिटायरमेंट की अफवाहें

0

एमएस धोनी ने गुरुवार को केकेआर के खिलाड़ियों को सीएसके की जीत के बाद अपनी हस्ताक्षरित जर्सी सौंपकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच एक बार फिर से सेवानिवृत्ति की अफवाहों को हवा दे दी है।

इससे सीएसके के साथ धोनी के भविष्य को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। हालाँकि, कुछ दिनों पहले, सीएसके के सीईओ, कासी विश्वनाथन ने कहा है कि वह धोनी के अगले साल के रूप में भी रहने और धोनी के भरोसे हैं। पूर्व क्रिकेटर, गौतम गंभीर का भी मानना ​​है कि धोनी एक या दो साल तक सीएसके का नेतृत्व कर सकते हैं।

दुबई में गुरुवार शाम को, सीएसके ने सीकेआर को आखिरी गेंद पर थ्रिलर में 6 विकेट से हराकर सीजन की अपनी पांचवीं जीत दर्ज की। KKR ने नितीश राणा के 87 और दिनेश कार्तिक के स्वर्गीय उत्कर्ष की मदद से कुल 172/5 का एक प्रतियोगी पोस्ट किया।

सीएसके को सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन और रुतुराज गायकवाड़ ने 50 रन के साथ एक ठोस शुरुआत दी। वॉटसन के विकेट के पतन पर आए अंबाती रायडू ने केकेआर के गेंदबाजों पर सीधा हमला किया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 20 गेंद -38 के लिए एक शॉट की कोशिश की।

रुतुराज गायकवाड़ ने लगातार दूसरा अर्धशतक पूरा किया, लेकिन फिर सीएसके ने तेजी से तीन विकेट खो दिए। खेल केकेआर की जेब में लग रहा था कि अंतिम दो ओवरों में 30 की आवश्यकता होगी। हालांकि, रवींद्र जडेजा ने आखिरी दो ओवरों में फर्ग्यूसन और नागरकोटी की धुनाई करते हुए अपने बल्ले से शानदार फॉर्म जारी रखा। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने मैच के अंतिम दो गेंदों पर दो छक्कों के साथ खेल समाप्त किया।

खेल पोस्ट करें; एमएस धोनी को केकेआर के कुछ खिलाड़ियों जैसे कि नीतीश राणा, कुलदीप यादव और रिंकू सिंह के साथ हस्ताक्षरित जर्सी सौंपते हुए देखा गया था। ट्विटर यूजर्स बीती रात से ही उनके रिटायरमेंट की अटकलों पर गुलजार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here