आईपीएल 2020: श्रेयस अय्यर ने कहा कि मुझे दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने का बहुत गर्व है

0

श्रेयस अय्यर ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल के कद की टीम की कप्तानी करने से उन्हें काफी गर्व होता है। उन्होंने 2018 में पहली बार कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली थी जब फ्रेंचाइजी को दिल्ली डेयरडेविल्स कहा जाता था, और गौतम गंभीर ने टूर्नामेंट के माध्यम से कप्तानी से आधे रास्ते से हट गए थे।

25 वर्षीय अपनी कप्तानी में अब तक प्रभावशाली रहे हैं और आईपीएल 2019 में तीसरे स्थान पर रहने के लिए दिल्ली की राजधानियों का नेतृत्व करने में सक्षम थे, जो भविष्य के लिए बहुत सारे वादे को दर्शाता है।

श्रेयस अय्यर ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और डीसी के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को उन पर असीम विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद दिया, उन्होंने कहा कि भारत की श्वेत-गेंद के पक्ष में नियमित होने से उन्हें अपनी क्षमताओं में और भी अधिक विश्वास और विश्वास मिला है।

श्रेयस अय्यर के हवाले से कहा गया था:

“मैं पिछले साल भी सहज था। मेरी टीम में दो बड़े दिमाग सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग थे। उन्होंने मेरा काम आसान कर दिया। इस बार, भारतीय टीम में लगातार बने रहने के कारण यह मुझे काफी गर्व देता है और जिम्मेदारी भी देता है। ऐसी अद्भुत टीम की कप्तानी करने वाले खिलाड़ी के रूप में। इसने मुझे विश्वास दिलाया है कि मैं वास्तव में इस पद पर हावी रह सकता हूं और साथ ही सभी का दिल जीत सकता हूं। “सीनियर खिलाड़ियों का अनुभव मेरे लिए बहुत मायने रखता है: श्रेयस। IyerShreyas Iyer ने यह भी कहा कि शिखर धवन जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों के अनुभव ने उनके लिए बहुत मायने रखा
श्रेयस अय्यर ने यह भी कहा कि शिखर धवन जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों का अनुभव उनके लिए बहुत मायने रखता है
दिल्ली की राजधानियों के दस्ते में शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे और रविचंद्रन अश्विन जैसे कई वरिष्ठ खिलाड़ी शामिल हैं। हालांकि एक युवा कप्तान के लिए इस तरह के वरिष्ठ खिलाड़ियों का प्रबंधन करना कठिन लग सकता है, श्रेयस अय्यर ने कहा कि ये खिलाड़ी उनके प्रति बहुत समझ रखते थे। उन्होंने कहा कि जब भी उन्हें किसी चीज़ की समस्या होती है तो वह हमेशा मदद के लिए उनके पास जा सकते हैं:

“आप सभी जानते हैं, वे महान टीम के लोग हैं। वे किसी भी चीज़ के बारे में शिकायत नहीं करते हैं। वे कभी भी मेरे फैसलों के खिलाफ नहीं जाते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि मैं एक युवा कप्तान हूं और साथ ही, यह एक ही समय में मेरा समर्थन करना महत्वपूर्ण है। उनके अनुभव। वास्तव में मेरे लिए मायने रखता है क्योंकि मैं उनके पास जा सकता हूं और उनसे सलाह और राय मांग सकता हूं। ”
श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन, एक बल्लेबाज के रूप में और एक कप्तान के रूप में, यह बहुत मायने रखता है यदि दिल्ली कैपिटल अपने आईपीएल खिताब जीतने की संभावनाओं को बढ़ावा दे।

दिल्ली की राजधानियाँ 20 सितंबर को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने आईपीएल 2020 अभियान की शुरुआत करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here