आईपीएल 2020: मयंक अग्रवाल, केएल राहुल 9 साल पुराना रिकॉर्ड 183 रन के साथ तोडा

0

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल तेजी से चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में सबसे ज्यादा ओपनिंग जोड़ी बन रहे हैं। पहले दो मैचों में अलग-अलग स्टार होने के बाद, कर्नाटक के साथियों ने रविवार को राजस्थान रॉयल्स को झटका देने के लिए हाथ मिलाया। टूर्नामेंट का नौवां गेम।

दोनों ने 183 रनों की विशाल साझेदारी की। सतर्क शुरुआत के बाद, उन्होंने गियर बदल दिए और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। मयंक अग्रवाल ही थे, जिन्होंने रॉयल्स पर हमला किया, जबकि राहुल दूसरी फेल्ड की भूमिका निभाते हुए खुश दिखे। मयंक अग्रवाल ने श्रेयस गोपाल के छक्के के साथ सिर्फ 26 गेंदों पर अपनी पचास रन की पारी खेली, जबकि राहुल ने 35 रन दिए।

मयंक अग्रवाल

15 वें ओवर में, मयंक अग्रवाल ने अपना पहला आईपीएल टन दर्ज करने के लिए 45 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। उनका पिछला सर्वश्रेष्ठ 89 था जो टूर्नामेंट में पहले दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ आया था। 17 वें ओवर में आखिरकार यह साझेदारी टूट गई जब टॉम कुरेन ने मयंक अग्रवाल को 106 रन पर पवेलियन भेजा। उनकी शानदार पारी को 10 चौकों और सात छक्कों से जड़ा गया।

रिकॉर्ड अलर्ट:
अपनी विशाल साझेदारी की बदौलत उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए नौ साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा। केएल राहुल और मयंक अग्रवाल अब आईपीएल के इतिहास में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाले खिलाड़ी हैं। पिछला रिकॉर्ड एडम गिलक्रिस्ट और पॉल वाल्थाटी ने 2011 में डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ 136 रन के लिए खड़ा किया था।

किंग्स इलेवन पंजाब की जोड़ी के पास डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो के आईपीएल में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने के रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका था, लेकिन केवल तीन रनों से रिकॉर्ड से चूक गए। वार्नर और बेयरस्टो ने आईपीएल 2019 में पहले विकेट के लिए 185 रन जोड़े थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here