आईपीएल 2020: ‘थोड़ा-सा ब्रोमांस है और वे बहुत करीब हैं’ – केकेआर के मेंटर हसी ने दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल के बीच दरार को नकार दिया

0

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक और स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के बीच तनाव के बारे में हाल ही में अटकलों के बीच, संरक्षक डेविड हसी ने इस तरह के किसी भी दावे का खंडन किया है। ऑस्ट्रेलियाई ने कहा कि दोनों के बीच कुछ “ब्रोमांस” है।

“वहाँ कोई दरार या कुछ भी नहीं है। वास्तव में, मुझे लगता है कि वहां थोड़ा सा ब्रोमांस है और वे बहुत करीब हैं जो समूह के लिए शानदार है, ”हसी ने द इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में कहा।

आईपीएल 2019 में गलती की रेखाओं का पता लगाया जा सकता है, जब केकेआर खेलों की एक श्रृंखला हार गया। रसेल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुले तौर पर बुरे फैसले करने के लिए कार्तिक की आलोचना की, जिसमें पूर्व के आदेश को न भेजना भी शामिल था। केकेआर ने अपने पहले पांच मैचों में से चार जीते थे, जिसमें रसेल उन सभी में अभिन्न भूमिका निभा रहे थे।

केकेआर, हालांकि, अपने कप्तान द्वारा एक और सीज़न के लिए अटक गया है, और हसी ने विकेटकीपर-बल्लेबाज की हमेशा अपने साथियों के समर्थन के लिए प्रशंसा की।

“कार्तिक एक सीधा-साधा व्यक्ति है जो अपने साथियों को काम पर वापस लाने के लिए कहता है। यह नेतृत्व का एक अच्छा संकेत है। वह कई बार उच्च रखरखाव करता है क्योंकि वह क्रिकेट के खेल से प्यार करता है। कोई दुर्भावना नहीं है … वह केवल खेल जीतने के बारे में परवाह करता है, “हसी, जिसने केकेआर के लिए 2008 से 2010 तक खेला था, ने कहा, ‘यह मैदान पर एक शानदार साझेदारी होगी’ – मॉर्गन के केकेआर की जोड़ी और कार्तिक इयोन मोर्गन की हसी पहले केकेआर के लिए 2011 से 2013 तक खेला गया

इयोन मोर्गन ने पहले केकेआर के लिए 2011 से 2013 तक खेला केकेआर थिंक टैंक को इयोन मॉर्गन के साथ टीम में शामिल करने के लिए एक बड़ा बढ़ावा मिला। हालांकि विश्व कप विजेता कप्तान मामलों के शीर्ष पर नहीं होगा, हसी को लगता है कि मॉर्गन कार्तिक के लिए सही दूसरी भूमिका निभा सकते हैं।

“डीके के साथ, मुझे यकीन है कि यह मैदान पर एक शानदार साझेदारी होगी। स्टंप और मॉर्गन के पीछे से डीके उप-कप्तान की तरह हो सकते हैं और कुछ विशेष परिस्थितियों में गेंदबाजों की मदद कर सकते हैं। वह पूरी तरह से फिट होगा, ”हसी ने कहा।

केकेआर अपने अभियान की शुरुआत 23 सितंबर को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अबू धाबी में करेगी। यदि हसी की उम्मीदों के अनुसार सब कुछ गिर जाता है, तो केकेआर वास्तव में अपनी तीसरी आईपीएल ट्रॉफी उठाने के लिए पसंदीदा में से एक होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here