आईपीएल 2020: ‘खुद को भुनाने का शानदार मौका’ – सीएसके के मुरली विजय पर क्रिश श्रीकांत

0

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान क्रिस श्रीकांत को लगता है कि आईपीएल 2020 मुरली विजय के लिए खुद को भुनाने और स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के शून्य को भरने का एक अच्छा मौका होगा। विशेष रूप से, रैना ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल के 13 वें संस्करण को मिस करने का फैसला किया है।

 

अपने YouTube शो y चीक चेका ’पर, श्रीकांत ने कहा कि मुरली विजय पिछले तीन आईपीएल सत्रों में सिर्फ तीन मैच खेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए एक अभिन्न भूमिका निभा सकते हैं। पूर्व भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ने शेन वॉटसन के साथ पारी को खोलने के लिए विजय को फटकारा।

 

“मेरे विचार से, यह विजय के लिए एक अच्छा अवसर है। वह दृढ़ निश्चयी है। जब भी हम मिले, उनका कहना है कि वह अच्छा अभ्यास कर रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन करने के अवसर तलाश रहे हैं … मत भूलिए, विजय एक बड़े मैच के खिलाड़ी हैं, वह शेन वॉटसन के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। यह उनके लिए आईपीएल में खुद को भुनाने का एक बड़ा अवसर है। उन्होंने KXIP जैसे पक्षों का नेतृत्व किया है, ”1983 विश्व कप विजेता ने कहा।

जबकि विजय टेस्ट में भारत के लिए एक सफल सलामी बल्लेबाज रहे हैं, लेकिन किसी को इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए कि वह टूर्नामेंट के 12 साल के इतिहास में दो आईपीएल शतक लगाने वाले केवल 12 खिलाड़ियों में से हैं। हालांकि, 2013 में CSK छोड़ने के बाद उनका प्रदर्शन ग्राफ गिर गया।

हालांकि, वह दिल्ली डेयरडेविल्स (2014) के साथ एक सत्र और किंग्स इलेवन पंजाब (2015 और 2016) के साथ दो सीजन बिताने के बाद 2018 में फिर से अपने घर फ्रेंचाइजी में लौट आए। वह चोट के कारण आईपीएल 2017 से चूक गए।

सीएसके निश्चित रूप से आईपीएल 2020 में शीर्ष 4 तक पहुंच जाएगा, श्रीकांत का मानना ​​है कि आईपीएल फाइनल – सीएसके ने उपविजेता के रूप में एमआई एक रन से जीता।

2019 आईपीएल फाइनल – सीएसके ने रनर अप के रूप में एमआई ने एक रन से जीता

चोट का अपमान क्या था, रुतुराज गायकवाड़, जिन्हें सीएसके प्रबंधन मध्य क्रम में रैना की जगह लेने के लिए तैयार कर रहा था, ने कोविद -19 का परीक्षण किया। श्रीकांत को हालांकि लगता है कि सीएसके अभी भी प्लेऑफ बनाने के लिए काफी मजबूत है।

“मैं अब भी मानता हूं कि यह टीम एक अच्छी टीम है। वे निश्चित रूप से शीर्ष पर पहुंचेंगे। सीएसके के पास अनुभव है। सीएसके की समग्र शक्ति धोनी अग्रणी और अनुभव है। धोनी जीत का फॉर्मूला जानते हैं, ”श्रीकांत ने कहा।

हालांकि गायकवाड़ ने बरामद किया है, स्टीफन फ्लेमिंग और कं मुरली विजय को सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलने और मध्य क्रम में अंबाती रायडू और दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस के रूप में खेलने का मन नहीं करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here