आईपीएल 2020 केकेआर बनाम एमआई: बुर्ज खलीफा केकेआर रंगों में रोशनी करता है

0

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), दुबई की सबसे ऊंची इमारत, मुंबई बुर्ज खलीफा में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के रंग में रंगा।

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत ने एक लुभावनी एलईडी डिस्प्ले दिखाई और केकेआर को उनके रंगों (बैंगनी और सोने) में रोशनी देकर सम्मानित किया।

“कल आतिशबाजी से पहले, यहाँ पर्दा-उठाने वाला है! हम ऊपर के तीर के साथ शीर्ष पर अपने रास्ते पर नहीं रुकते। #KKR रंगों में रोशनी के लिए @BurjKhalifa का शुक्रिया। आज रात यूएई में क्या स्वागत है, ”केकेआर ने ट्वीट किया।

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस आज बाद में अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में आमने-सामने होंगे।

मुंबई इंडियंस का सामना करने के बारे में बात करते हुए, केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा था कि यह उनकी तरफ से अच्छा है कि वे टूर्नामेंट में इतनी जल्दी रोहित-शर्मा की अगुवाई में सामना कर रहे हैं।

“वे (मुंबई इंडियंस) के पास विश्व स्तरीय खिलाड़ियों की एक टीम है, वे एक मजबूत लाइनअप हैं और उनके पास आईपीएल खिताब की मात्रा है। यह अच्छा है कि हम टूर्नामेंट की शुरुआत में मुंबई से खेल रहे हैं, हर साल एक अलग साल होता है, मुझे यकीन है कि यह कल एक शानदार खेल होगा, कार्तिक ने एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था।

कोलकाता का मुंबई के खिलाफ खराब प्रदर्शन का रिकॉर्ड है। दोनों टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ 25 मैच खेले हैं, जिनमें से 19 मैच रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई ने जीते हैं।

केकेआर ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस, यूएसए के तेज गेंदबाज अली खान और ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर क्रिस ग्रीन के अलावा अपने लाइनअप को तेज कर दिया है। 2019 के आईपीएल में यह पक्ष पांचवें स्थान पर है और अब यह सभी जगह जाना होगा।

केकेआर बनाम एमआई आईपीएल 2020 लाइव: केकेआर बनाम एमआई लाइव स्ट्रीमिंग को कहां पकड़ा जाए?
कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच मैच भारतीय उप-महाद्वीप में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। MI vs KKR भी Disney + Hotstar पर लाइव स्ट्रीमिंग होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here