आईपीएल 2020: केकेआर के खिलाफ रवींद्र जडेजा ने आत्मविश्वास के साथ अपनी वीरता दिखाई

0

रविन्द्र जडेजा ने केकेआर के खिलाफ रन-चेज में 11 गेंदों में 31 रन का एक तेजतर्रार कैमियो खेला। जडेजा ने सीएसके के ड्रेसिंग रूम में तीन बार के चैंपियन के लिए बहुत ही कम समय में मुस्कुराहट लाने के लिए मैच की अंतिम दो गेंदों के लगातार छक्के के साथ पीछा खत्म किया।

173 के लक्ष्य का पीछा करते हुए, सीएसके ने मध्य ओवरों में विकेटों के साथ साजिश को खो दिया, क्योंकि उन्होंने अंबाती रायुडू, एमएस धोनी और रुतुराज गायकवाड़ के तीन विकेट जल्दी-जल्दी खो दिए। केकेआर का खेल में ऊपरी हाथ था, क्योंकि अंतिम दो ओवरों में 30 जरूरी थे और लॉकी फर्ग्यूसन का एक ओवर बाकी है।
हालांकि, तब रवींद्र जडेजा हुए। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 19 वें ओवर की आखिरी तीन गेंदों में 17 रन पर फर्ग्यूसन को पगबाधा किया और फिर कमलेश नागरकोटी की गेंद पर छक्के के साथ पूरा किया, जिन्होंने पहली चार गेंदों में शानदार गेंदबाजी की।

बस गेंद को देखें और गेंद को अच्छी तरह से हिट करें: रवींद्र जडेजा
मैच के बाद के समारोह में रवींद्र जडेजा ने कहा कि वह नेट्स में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे और खेल में उसी का अनुकरण करना चाहते थे। उनका मानना ​​था कि अंतिम दो ओवरों में, सोचने के लिए बहुत कुछ नहीं है; बस गेंद को देखें और अच्छी तरह से कनेक्ट करें और शरीर के आकार को बनाए रखें।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर गेंदबाज अपने चाप में गेंद डालते हैं तो वह ज्यादा से ज्यादा धुआंधार करने के लिए अपनी ताकत वापस करेंगे। सौराष्ट्र का बालक खुश था कि वह टीम की जीत में योगदान दे सकता है।

मैच के बाद के प्रस्तुति समारोह में, रवींद्र जडेजा ने कहा, “मैं इसे नेट में अच्छी तरह से मार रहा था और बस फिर से करना चाहता था। आखिरी 12 गेंदें आपको बहुत ज्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं हैं। बस गेंद को देखें और गेंद को अच्छी तरह से हिट करें। मैं बस अपना आकार बनाए रखना चाह रहा था और अपनी ताकत वापस पा रहा था।

“मुझे पता था कि अगर वे मेरे चाप में गेंदबाजी करते हैं, तो मैं छक्का मार सकता हूं, यह आसान था। जब आप अच्छी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलते हैं और अपनी टीम के लिए मैच जीतते हैं, तो आप हमेशा खुश महसूस करते हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज़ के पास आईपीएल 2020 है। वह 171 के स्ट्राइक रेट से 46 के औसत पर हैं और इस फॉर्म को ऑस्ट्रेलिया तक भी ले जाने की उम्मीद करेंगे। सीएसके ने सत्र की अपनी पांचवीं जीत दर्ज की लेकिन अभी भी अंक तालिका में सबसे नीचे है। उनका सामना अबू धाबी में रविवार दोपहर को किंग्स इलेवन पंजाब से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here