आईपीएल 2020: एबी डिविलियर्स ने आरसीबी टीम के साथी का नाम लिया जो उनकी छोटी दिनों की याद दिलाता है

0

इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार एबी डिविलियर्स ने अपने टीम के साथी का नाम लिया है, जो उन्हें खेल के शुरुआती दिनों की याद दिलाता है। दक्षिण अफ्रीका का पूर्व कप्तान आधुनिक समय के महान खिलाड़ियों में से एक है और निस्संदेह खेल के इतिहास में सबसे अधिक विनाशकारी बल्लेबाजों में से एक है।

उन्होंने खेल के सभी प्रारूपों में खुद को साबित किया है और दुनिया भर में रन बनाए हैं। आईपीएल में उनका प्रदर्शन उतना ही प्रभावशाली है। दिग्गज बल्लेबाज आरसीबी के बल्लेबाजी का मुख्य आधार रहा है क्योंकि वह 2011 में फ्रेंचाइजी में शामिल हुआ था। और अगर उनकी हालिया टिप्पणियों पर विश्वास किया जाए, तो आरसीबी को अभी तक एक और बल्लेबाज मिलने की पूरी तैयारी है।

आरसीबी के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, एबी डीविलियर्स ने उस बल्लेबाज का नाम बताया, जिनके साथ काफी समानताएं हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद को युवा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जोश फिलिप के रूप में देखते हैं।

“हम इस संस्करण में कुछ विश्व-हरा देने वाले हैं, हमारे पास फिंच, मोइन अली, एडम ज़म्पा और जोश फिलिप होंगे। मैं जोश के साथ जुड़ने का इंतजार कर रहा हूं, जब मैं छोटा था, तो जिस तरह से वह खेलता है, उसमें बहुत समानताएं हैं।

उन्होंने कहा, “हमारे साथ आने वाले चार लोग हमारे यहां बनाए गए चीजों से जुड़ेंगे और यह एक विशेष टीम का माहौल है। मैं जोश को लेकर उत्साहित हूं, मैंने उसे सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते देखा, वह नई गेंद लेता है, वह बहुत प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, मैंने गिलक्रिस्ट को उनके बारे में कुछ अच्छी बातें कहते सुना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here