आईपीएल 2020: उन चार ओवरों के लिए सही नोट पर शुरू करें, ’केकेआर के डेथ बॉलिंग विकेट पर काइल मिल्स ने कहा

0

कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी कोच काइल मिल्स ने कहा है कि टीम प्रबंधन पिछले कुछ सत्रों में केकेआर की डेथ बॉलिंग के संकट को दूर करने की कोशिश कर रहा है, जिसने फ्रैंचाइज़ी की प्रगति में बाधा उत्पन्न की है।

उन्होंने कहा कि वह गेंदबाजों को बेहतर स्थिति में डेथ ओवरों के लिए तैयार कर रहे हैं।

अबू धाबी से स्पोर्टस्टार के साथ एक साक्षात्कार में, मिल्स ने कहा कि वह मौत की गेंदबाजी पर काम करने की चुनौती की ओर देख रहे हैं और वह केकेआर के गेंदबाजों को न केवल अंत में अच्छी गेंदबाजी करने का महत्व सिखा रहे हैं, बल्कि कई रन भी नहीं बना रहे हैं। ओवर पहले।

“यदि आप मृत्यु पर जाते हैं और विपक्ष केवल दो नीचे है और आपके पास 60 और 60 पर दो खिलाड़ी हैं, तो यह कठिन काम है। इसलिए यदि आप मृत्यु पर पहुँच सकते हैं- मृत्यु को अंतिम चार ओवरों में बुलाएँगे – यदि आप उस स्थिति में बेहतर स्थिति में पहुँच सकते हैं, तो मृत्यु का एक बेहतर परिणाम होगा। “तो अक्सर आप अंतिम चार ओवरों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। लेकिन उन चार ओवरों के लिए सही नोट पर शुरू करें और अंतिम 24 गेंदों के लिए कुछ बहुत ही विशिष्ट योजनाएं हैं … इसलिए हम सभी के पास आखिरी 24 गेंदों पर स्पष्ट दिमाग है और हम अपनी बात करते हैं, “पूर्व कीवी पेसर ने कहा। केकेआर के गेंदबाजी आक्रमण में विविधता केकेआर ने आईपीएल 2019 में पांचवां स्थान हासिल किया (छवि क्रेडिट: स्क्रॉल)
IPL 2019 में KKR पांचवें स्थान पर (छवि क्रेडिट: स्क्रॉल)
केकेआर के पास युवा तेज गेंदबाजों का एक समूह है जो ईडन गार्डन्स की परिस्थितियों के लिए दर्जी हैं। इसलिए, पक्ष अब संघर्ष कर सकता है कि आईपीएल 2020 को यूएई में धीमी और टर्निंग पिचों पर खेला जाना तय है।

मिल्स ने हालांकि ऐसी किसी भी संभावना को खारिज कर दिया और कहा कि सभी फ्रेंचाइजी बराबरी पर होंगी क्योंकि सभी टीमों को भारतीय परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए चुना गया था।

“यह हर टीम के लिए एक चुनौती है। हमारे लिए, हमारे आधे खेल ईडन गार्डन्स (कोलकाता में) और बाकी सभी एक ही नाव में होंगे। अब यह टूर्नामेंट यूएई के सामने आ गया है, एक चुनौती है लेकिन हर टीम के लिए बड़े स्क्वॉड हैं और आपके पास अपने बेस को कवर करना है, ”मिल्स, जिनके पास 327 अंतर्राष्ट्रीय विकेट हैं, ने कहा।
दरअसल, केकेआर की गेंदबाजी लाइन में गहराई है – तेज गेंदबाजों से लेकर हरफनमौला खिलाड़ी नितीश राणा, बाएं हाथ के ऑर्थोडॉक्स एम सिद्धार्थ, बाएं हाथ के अपरंपरागत कुलदीप यादव और मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here