आईपीएल 2020 आकाश चोपड़ा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के इलेवन बताये

0

भारतीय सलामी बल्लेबाज से पूर्व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने हाल ही में अपने संभावित प्लेइंग इलेवन को चुना कि कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल के आगामी संस्करण में मैदान में उतर सकती है।

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने सुनील नारायण और युवा भारतीय प्रतिभा शुभमन गिल को दो सलामी बल्लेबाजों के रूप में चुना। सुनील नारायण कैरेबियन प्रीमियर लीग में एक शानदार अभियान के रूप में आ रहे हैं, जहाँ उन्होंने बल्ला और गेंद दोनों के साथ टीकेआर के अभियान की अगुवाई की।

शुभमन गिल के पास पिछले साल एक सलामी बल्लेबाज के रूप में एक अच्छा सीजन था और चोपड़ा को लगता है कि प्रतिभाशाली युवाओं को ऑर्डर के शीर्ष पर पर्याप्त अवसर दिए जाने चाहिए।

“मैं नंबर 1 पर सुनील नरेन को चुन रहा हूं। वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है, वह बहुत कुछ खोलता और हिट करता है। उन्होंने सीपीएल में सभी मैचों में आश्चर्यजनक रूप से अच्छा प्रदर्शन किया। वह बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और वह वैसे भी एक शानदार गेंदबाज हैं। ” चोपड़ा ने अपने आधिकारिक Youtube चैनल पर Sportskeeda के हवाले से कहा

“मैं सुनील नरेन के साथ शुभमन गिल की शुरुआत करना चाहता हूं। उनकी उम्र के कुछ क्रिकेटर जैसे पृथ्वी शॉ और हैदर अली अपने देशों के लिए खेल रहे हैं, इसलिए उन्हें मौके मिलने चाहिए।

आकाश चोपड़ा अपने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2020 के इलेवन शुरू करते हैं

आकाश चोपड़ा नं .3 स्थान पर दक्षिणपक्षी नीतीश राणा के साथ गए, इसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि पूर्व सलामी बल्लेबाज को लगता है कि नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए, अगर उन्हें विकेटकीपर के लिए अपनी साख को आगे बढ़ाने का सबसे अच्छा मौका देना है भारतीय टी 20 टीम में जगह।
“नंबर 3 पर, मैं नीतीश राणा की भूमिका निभाना चाहता हूं। वह एक और बाएं हाथ का विकल्प प्रदान करेगा। नंबर 4 पर कप्तान दिनेश कार्तिक हैं। मैं उसे नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने की सलाह दूंगा, अगर वह विकेटकीपर के स्थान के लिए पंत और राहुल को धकेलना चाहता है, तो अब धोनी वहां नहीं हैं, क्योंकि उन्हें अच्छे आईपीएल की जरूरत होगी। ”

इयोन मॉर्गन, इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान आकाश चोपड़ा की प्लेइंग इलेवन में No.5 स्थान पर बल्लेबाजी करेंगे। जहां तक ​​आंद्रे रसेल का सवाल है, चोपड़ा ने कहा कि जब तकरीबन 7-8 ओवर बाकी रह जाते हैं, तब बल्लेबाज़ी करने वाले बल्लेबाज़ को बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here