आईपीएल में डीसी बनाम एमआई: दिल्ली कैपिटल बनाम मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल 2020 के दूसरे चरण से आगे हेड टु हेड

0

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में योग्य (प्लेऑफ) मुंबई इंडियंस का सामना करने के लिए दिल्ली की राजधानियों को तीन बैक-टू-बैक नुकसान उठाना पड़ता है। किंग्स इलेवन पंजाब, केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तीन हार के बावजूद, डीसी को 12 मैचों में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रखा गया है, जो कि लीग के पहले चरण में उनके सुसंगत रन हैं।

तीनों हार को डीसी के लिए एक आंख खोलने वाले के रूप में आना चाहिए क्योंकि वे चीजों को हल्के में ले सकते हैं और अपने प्ले ऑफ की जगह को सील करने के लिए कम से कम जीत की जरूरत होती है। लेकिन यह एक आसान काम नहीं होगा क्योंकि उनके अंतिम दो गेम टेबल पर शीर्ष दो टीमों – एमआई और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हैं।

अगर डीसी अपने आखिरी दो मैच हार जाता है, तो यह पूरी तरह से संभव है कि KXIP उन्हें NRR पर ले जाएगा, भले ही वे 14 अंकों पर खत्म हो जाएं और ऐसे में, अगर दिल्ली की टीम 14 पर एक उच्च NRR है, तो समाप्त किया जा सकता है।

आईपी ​​में डीसी बनाम एमआई-टू-हेड

दिल्ली और मुंबई 25 बार हॉर्न बजा चुके हैं। एक जीत के साथ हताश डीसी no.of जीत में एमआई के बराबर होगा। जीत-हार का रिकॉर्ड वर्तमान में एमआई के पक्ष में 13-12 है।

पिछले पांच मुकाबलों में, हालांकि, डीसी ने अपने किटी में तीन जीत के साथ अपने मुंबई स्थित समकक्षों को बेहतर पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here