अमेज़न ग्रेट रिप्रेजेंटेटिव डे सेल, मिलेगी 55 इंच के टीवी,जानें

0

यदि आप 55-इंच का टीवी लेना चाह रहे हैं, तो बिक्री के लिए बेहतर समय नहीं है। अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल जारी है और अगर आप 55 इंच का टीवी लेना चाहते हैं, तो बजट टीवी से लेकर प्रीमियम स्पेस तक के सौदे उपलब्ध हैं। हम उपलब्ध कुछ सौदों पर एक नज़र डालते हैं। स्ट्रीमिंग सेवाओं से फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों का आनंद लेने के लिए सिनेमाई अनुभव की तलाश करने वालों के लिए 55 इंच का टीवी शानदार है। स्ट्रीमिंग सेवाओं की बात करें, तो हम यहां जिन सभी टीवी का उल्लेख कर रहे हैं, वे स्मार्ट टीवी हैं।

एमआई टीवी 4X

Mi TV 4X एंड्रॉइड टीवी पर चलता है, लेकिन यह दो दुनियाओं में से सबसे अच्छा लाता है। यह न केवल उपयोगकर्ताओं को एंड्रॉइड टीवी यूआई का विकल्प देता है, बल्कि श्याओमी का अपना पैचवॉल यूआई भी देता है। टीवी एचडीआर 10. के लिए समर्थन के साथ एक 4K टीवी है। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट हैं। इसमें 20W का साउंड आउटपुट है। यह एक न्यूनतर रिमोट कंट्रोल के साथ आता है जो Google सहायक का भी समर्थन करता है। आपके पास सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं के साथ प्ले स्टोर तक भी पहुंच है।

एलजी 55UM7290PTD

एलजी के इस 55 इंच के 4K टीवी में एचडीआर के लिए सपोर्ट के साथ 4K रिज़ॉल्यूशन है। इसका रिफ्रेश रेट 50Hz है। कनेक्टिविटी के लिए, टीवी में 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट हैं। इसमें 20W का साउंड आउटपुट है। टीवी सक्रिय एचडीआर का समर्थन करता है। यह कंपनी के अपने वेबओएस प्लेटफॉर्म पर चलता है और अपने साथ एक ऐप स्टोर भी लाता है। यह सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं का भी समर्थन करता है।

टीसीएल 55P715

टीसीएल टीवी में एक 4K रिज़ॉल्यूशन है जिसमें 60Hz की ताज़ा दर है। टीवी एचडीआर को सपोर्ट करता है और माइक्रो डिमिंग का भी दावा करता है। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट हैं। इसमें 30W का साउंड आउटपुट है। टीवी Android पर चलता है और अपने साथ Google Play Store तक पहुंच बनाता है। इसमें सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं की भी पहुँच है। टीवी Google सहायक का भी समर्थन करता है और हाथों से मुक्त आवाज नियंत्रण का दावा करता है।

PANASONIC TH-58HX450DX

55 इंच से थोड़ा ऊपर जाने पर हमारे पास पैनासोनिक का 58 इंच का टीवी है। इसमें 60 हर्ट्ज रिफ्रेश दर के साथ 4K रिज़ॉल्यूशन है, और डॉल्बी विजन और एचडीआर के लिए समर्थन है। कनेक्टिविटी के लिए, टीवी में 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट हैं। इसमें 20W का साउंड आउटपुट है। टीवी एंड्रॉइड टीवी 9 पर चलता है और यह सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए समर्थन लाता है। आपको Google सहायक की भी सुविधा मिलती है। टीवी में DTS TruSurround सपोर्ट भी है।

सोनी OLED केडी -55 A8G

यह सोनी का एक प्रमुख OLED TV है जो Android TV पर चल रहा है। ओएलईडी टीवी होने के कारण, इसका एक विपरीत कंट्रास्ट अनुपात है और कुछ बेहतरीन रंगों का उत्पादन कर सकता है। इसमें 4K पैनल है और यह एचडीआर 10 और डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है। टीवी डॉल्बी एटमॉस को भी सपोर्ट करता है। आपकी कनेक्टिविटी के लिए टीवी में 4 एचडीएमआई पोर्ट और 3 यूएसबी पोर्ट हैं। इसमें 40W साउंड आउटपुट है और यह अपने साथ Sony की ध्वनिक सरफेस ऑडियो तकनीक लाता है जो ध्वनि उत्पन्न करने के लिए पूरे स्क्रीन को वाइब्रेट करता है। टीवी सोनी के एक्स 1 एक्सट्रीम प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसमें एक आवाज-सक्षम रिमोट कंट्रोल है और सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं तक पहुंच है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here