अमित शाह पहुंचे प्रयागराज के कुंभ मेले में, CM योगी और साधुओं संग लगाई संगम में डुबकी

0
53

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता योगी आदित्यनाथ गुरुवार को प्रयागराज पहुंचे और उन्होंने कुंभ में संगम स्थल पर पहुंचकर कुंभ में डुबकी लगाई और इसके साथ-साथ उन्होंने गंगा आरती भी करी.

इसके अलावा उन्होंने उनके साथ गंगा यमुना और सरस्वती की प्रवृति नीनी में संगम स्नान करने वाले साधु संतों में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के संत महंत नरेंद्र गिरी जूना पीठाधीश्वर अवधेशानंद जी गिरी महंत गिरी आदि शामिल रहे इसके अलावा उनके साथ साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी संगम तट पर आरती के लिए पहुंचे अमित शाह जफर ने संगम पहुंचे तो साधु संत और समर्थकों ने हर हर महादेव के नारे लगाए.

आपको बता दें कि इस वक्त उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कुंभ स्नान चल रहा है और मुख्यमंत्री समेत कई नेता वहां पर पहले भी जाकर कुंभ में स्नान कर चुके हैं वहीं अमित शाह पहली बार कुंभ में स्नान करने पहुंचे हैं वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि कुंभ के अंतिम दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कुंभ पहुंच सकते हैं वहीं लोकसभा के चुनाव इस साल होने हैं जिसके चलते कुंभ में स्नान की एक इस बार अलग ही महत्व बताया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here