अपने शौक पूरे करने के लिए एक माँ ने की ये शर्मनाक हरकत

जयपुर। आज के समय में लोग छोटी- छोटी बात के लिए अपने रिस्तों को भी भूलते जा रहे है। रिस्तों को भूल सकते है, लेकिन मोबाइल के बिना एक मिनट भी नहीं रह सकते है।

0
53

जयपुर। आज के समय में लोग छोटी- छोटी बात के लिए अपने रिस्तों को भी भूलते जा रहे है। रिस्तों को भूल सकते है, लेकिन मोबाइल के बिना एक मिनट भी नहीं रह सकते है। हाल ही में जो घटना सामने आयी है और वह यहीं बात साबित करती है। दरअसल, एक महिला ने मोबाइल के लिए अपने बच्चे को ही बेच दिया। यह घटना नाइजीरिया के एडो राज्य की है जहां एक लालची मां ने एक मोबाइल फोन के लिए अपने डेढ़ महीने के बच्चे की ही बोली लगा डाली।

जानकारी के मुताबिक, इस महिला का नाम मिरेकल जॉनसन है, और महिला को मोबाइल फोन खरीदना था तब उसके पास पैसे नहीं थे तो उसने अपने डेढ़ माह के बच्चे को एक अनाथालय को बेच दिया था। जिसके बदले में उसे 40,000 रुपए मिले थे। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ही इस बात की शिकायत पुलिस में दी तो उससे पूछताछ की गई और उसने अपना आरोप कुबूला है।

उसने अपने बच्चे को अपनी दोस्त मामा जॉय की मदद से एनांब्रा राज्य के ओनित्शा स्थित एक अनाथालय में बेचा था। वहीं पुलिस अब जॉनसन की दोस्त जॉय की तलाश में जुट गई है। वहीं जॉय ने ही उस महिला को बच्चा बेचकर पति के लिए मोटरसाइकिल या कारोबार में मदद करने की सलाह दी थी। हालाकि महिला ने भी यह बात कुबूल की है कि वह बच्चे को बेचने के बाद मिले पैसे से मोबाइल नहीं खरीदना चाहती थी लेकिन दोस्त की जिद पर उसे यह खरीदना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here