अपने बजट से पहला रिकॉर्ड बनाएंगी कृष 4,संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म

0

बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर आना जाना लगा ही रहता है हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर रिलीज हुई इस फिल्म ने 238 करोड़ का धमाकेदार बिजनेस अभी तक कर लिया है वही फिल्म ने अपनी रिलीजिंग के साथ ही कई रिकॉर्ड्स भी कायम कर लिये है।अपने इस बिजनेस से ये फिल्म इस साल की बड़ी फिल्म तो बन ही चुकी है इस के साथ ऋतिक रोशन अपनी इस फिल्म के साथ ही अगली फिल्म को लेकर भी चर्चा में आने लगे है।

ये अगली फिल्म कृष 4 है जिसकी चर्चा पिछले साल से लगातार चल रही है अब खबर है कि इस फिल्म की तैयारियां भी जल्द ही शुरु हो जाएगी।बताया जा रहा है कि फिल्म पर काम शुरू हो चुका है।ऐसे में सामने आई अब खबर आई है कि इस फिल्म को आखिर कौन डायरेक्ट करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, कृष 4 को कोई और नहीं बल्कि संजय गुप्ता डायरेक्ट करेंगे। राकेश रोशन ने डायरेक्शन का जिम्मा संजय गुप्ता को दिया है।इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फिल्म को अच्छे खासे बजट में बनाया जाएगा।जिसकी मानें तो इस फिल्म का बजट 250 करोड़ होगा।

एक सूत्र की मानें तो फिल्म को लेकर कहा गया है कि- हां राकेश जी ने संजय गुप्ता को कृष 4 के लिए फाइनल किया है। एंटेरटेनिंग औऱ मसाला फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए संजय बिल्कुल परफेक्ट हैं। वहीं कृष 4 के बजट को लेकर भी कहा गया कि, कृष फ्रैंचाइज़ी बहुत लोकप्रिय हो गई है, अच्छी तरह से यह भारत की एकमात्र सुपर हीरो फ्रैंचाइज़ी है। इसलिए यह स्पष्ट है कि बजट एक बड़ा होगा। वीएफएक्स के अलावा, फिल्म में प्री और पोस्ट प्रोडक्शन का काम शामिल है।

वही अब जिस हिसाब से फिल्म का बजट 250 करोड़ बताया जा रहा है उससे तो जाहिर है कि फिल्म काफी कमाल करने वाली है।ये फिल्म अगले साल की क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here